चुनाव में मैच फिक्सिंग की कोशिश…’ रामलीला मैदान में लोकतंत्र बचाओ रैली में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन

0

bharat varta desk:

राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आयोजित लोकतंत्र बचाओ रैली में कहा कि आजकल आईपीएल के मैच चल रहे हैं. मैच फिक्सिंग सुना होगा जब बेईमानी से अंपायर पर दबाव डालकर मैच जीता जाता है तो उसे मैच फिक्सिंग कहते है. हमारे देश में चुनाव है. अंपायर मोदी ने चुने और हमारे दो खिलाड़ियों को अंदर कर दिया.कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन की रैली में कहा कि चुनाव में फिक्सिंग की जा रही है. भाजपा बिना इसके 180 सीट भी पार नहीं करने जा रही है. हमारे सारे बैंक के खाते बंद कर दिए गए. वो बेईमानी से जीतना चाहते हैं.

.दिल्ली के रामलीला मैदान में आज इंडिया गठबंधन एक महारैली कर रहा है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हो रही इस महारैली को विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है. रैली में कांग्रेस के नेता सोनिया गांधी , प्रियंका गांधी,राहुल गांधी, NCP प्रमुख शरद पवार और शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, राष्ट्रीय जनतादल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत 28 दल के नेता शामिल हैं.

रैली में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, झारखंडके पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन व सांसद संजयसिंह की पत्नी भी शिरकत कर रही हैं. सभी दल के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी की सरकार परनिशाना साधा और आरोप लगाया कि चुनाव जीतनेके लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोगकिया जा रहा है.

About Post Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x