कांग्रेस का परिचय भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार और केवल भ्रष्टाचार है : सम्राट चौधरी

0
  • नीतीश का मतलब दलित व महिला विरोधी तथा भ्रष्टाचारियों को बचाने वाला : सम्राट
  • मोदी की गारंटी विकास और भ्रष्टाचारियों को जेल भेजना : सम्राट

पटना : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस, जदयू और राजद पर जोरदार सियासी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का परिचय भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार और केवल भ्रष्टाचार है। उन्होंने झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज साहू के झारखंड और उड़ीसा कार्यालयों, आवासों से बरामद 300 करोड़ की राशि मिलने पर दुख जताया कि आज कांग्रेस भ्रष्टाचार की प्रतीक हो गई है।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में सम्राट चौधरी ने कहा कि झारखंड की सरकार में कांग्रेस सहयोगी की भूमिका में है और वहां सांसद के घर से इतनी राशि मिलना सब कुछ साबित करता है।
उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। घमंडिया गठबंधन में शामिल राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गए हैं। इससे पहले बेंगलुरु में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार के घर से मिले 42 करोड़ कैश बरामद किया गया। यूपी विधानसभा चुनाव के समय पीयूष जैन के यहां से 200 करोड़ रुपए तो जुलाई 2022 में ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी के ठिकानों से 50 करोड़ कैश बरामद हुआ।
सम्राट चौधरी ने गठबंधन के अन्य दलों के नेताओं के घरों से भी बरामद राशि की चर्चा करते हुए कहा कि एक तरफ घमंडिया गठबंधन है जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट और दलाली की गारंटी है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी है जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है। मोदी की गारंटी का मतलब बेईमानों से पाई-पाई वसूलने की गारंटी।
भाजपा अध्यक्ष ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि नीतीश कुमार का मतलब महिला विरोधी, दलित विरोधी और भ्रष्टाचारियों को बचाने वाला है। उन्होंने कहा कि आज जितने भ्रष्टाचारी है वे सभी साथ आ रहे हैं, लेकिन मोदी की गारंटी है, जिसे जनता का साथ है।
सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा बिहार में बालू, जमीन और शराब माफियाओं से लड़ने का काम करेगी। उन्होंने एक मामले में राजद के नेता शिवानंद तिवारी को सजा मिलने से जुड़े एक प्रश्न पर कहा कि शिवानंद जी को सजा मिली लेकिन राजद के किसी नेता ने मुंह नहीं खोला। राजद के नेता सिर्फ लालू जी को सजा मिलने पर ही बोलती है।
इस प्रेस वार्ता में महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर, मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, प्रवक्ता अरविंद सिंह, कुंतल कृष्ण,सह मीडिया प्रभारी अमित प्रकाश बबलू शामिल रहे।

About Post Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x