कांग्रेस ने देश के सभी सीटों के लिए लोकसभा प्रभारी नियुक्ति किए, जानिए झारखंड का प्रभारी कौन-कौन बना

0

Bharat varta desk:

कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. पार्टी ने रविवार को 539 लोकसभा क्षेत्रों के लिए कोऑर्डिनेटर की लिस्ट जारी की है. ये कोऑर्डिनेटर अपने-अपने क्षेत्रों में राजनीतिक स्थिति का आकलन करेंगे और हाईकमान को फीडबैक देंगे.

एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने 539 संसदीय क्षेत्रों को कवर करने वाले कोऑर्डिनेटर की सूची जारी की है. बाकी चार और क्षेत्र के लिए जल्द ही सूची आने वाली है. उन्होंने लिखा, ‘हैं तैयार हम! बदलेगा भारत. जीतेगा इंडिया!’ इससे पहले शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, पार्टी आने वाले दिनों में फैसला करेगी कि वो कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन सभी 500 से ज्यादा निर्वाचन क्षेत्रों में उसने अपने पर्यवेक्षकों को अंतिम रूप दे दिया है.

झारखंड के प्रभारी

झारखंड के राजमहल सीट के लिए मणि शंकर, दुमका के लिए सुल्तान अहमद, गोड्डा के लिए आलमगीर आलम, चतरा के लिए जयशंकर पाठक, कोडरमा के लिए बादल पत्रलेख, गिरिडीह के लिए शहजादा अनवर, धनबाद के लिए बन्ना गुप्ता, रांची के लिए केशव महतो कमलेश, जमशेदपुर के लिए रमा खलखो, सिंहभूम के लिए रामेश्वर उरांव, खूंटी के लिए बंधु तिर्की, लोहरदगा के लिए प्रदीप तुलस्यान, पलामू के लिए भीम कुमार और हजारीबाग के लिए अशोक चौधरी को कोऑर्डिनेटर बनाया गया है.

About Post Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x