5 हजार करोड़ के आलीशान बंगले में रहते हैं कर्ज में डूबे अनिल अंबानी, 60 लाख बिजली बिल

0


भारत वार्ता डेस्क
मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी इन दिनों भारी कर्ज में डूबे हुए हैं. एक जानकारी के मुताबिक अनिल अंबानी पर 5,276 करोड़ रुपए का कर्जा विदेशी बैंकों से है. इसको लेकर लंदन के कोर्ट में मुकदमा भी चल रहा है. उन्होंने कोर्ट को कहा है कि उनके पास कुछ नहीं बचा है जिससे वे कर्जा चुका सके. उन्होंने कोर्ट को यह भी कहा है कि गहना बेचकर वकील को फीस दे रहे हैं मगर सबको जानकर हैरत होगी कि इन सबके बावजूद अनिल अंबानी की शान शौकत में कोई कमी नहीं है.

कैसा है अनिल का The Sea Wind

अनिल अंबानी जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत 5 हजार करोड़ से अधिक है. अनिल अंबानी ने बड़े ही मन से अपने आशियाना को शानदार और भव्य लुक दिया है.अनिल के बंगले का नाम है ” जो दुनिया के सबसे मंहगे घरों में से एक है.17 मंजिलें इस घर में केवल 4 चार लोग रहते हैं.अनिल अंबानी का घर इतना बड़ा है कि इस में पूरा शहर बस सकता है.
वर्ष 2018 में फाइनेंशियल सर्विसेस कंपनी आईआईएफएल (IIFL) ने भारत के सबसे महंगे घरों की लिस्ट में इनके घर को दूसरा स्थान दिया था.जबकि इनके भाई मुकेश अंबानी के घर को इस लिस्ट में पहला स्थान मिला था. आपको यह भी जानकर आश्चर्य होगा कि इस घर का बिजली बिल हर महीने 60 लाख से अधिक की है.

About Post Author

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x